Life is not a play….

Zindagi koi khel nahi hai Doston,

Jise jab chaho khelo aur jab chaho band kar do.

Zindagi to ek anmol tohfa hai Doston,

Jise milti use kadar nahi aur jise nahi milti vo pareshan hai.

Kyu khamkha zindagi barbad karne me lage ho?

Kyu khamkha zindagi se khilwad karne me lage ho?

Kyu khamkha logon ko pareshan karne me lage ho?

Kyu khamkha waqt barbad karne me lage ho?

Kyu khamkha rone aur rulane me lage ho?

Kyu aur sirf kyu logon ka dil todne me lage ho?

Kyuki zindagi koi khel nahi hai Doston, jise tum khelne me hi lage ho.

Zindagi ek khushnuma ehsas hai.

Zindagi me wakai koi baat hai.

Zindagi chand lamhon ki hi to aas kai.

Zindagi ek seekhne ka darkaj hai.

Zindagi mili hai to jio jee bhar ke, kyu kahte ho bas aaj bhar ki to bat hai.

Kyuki zindagi koi khel nahi hai Doston, Jise tu chhinne me ustad hai.

Zindagi koi khel nahi hai Doston, jise jab chaho khelo aur jab chaho band kar do.

Zindagi to ek anmol tohfa hai Doston, jise milti hai use kadar nahi aur jise nahi milti vo pareshan hai…

Written by -me(shweta srivastava)

Leave a comment